हरियाणा गौड़ ब्राह्मण समाज - अहमदाबाद-गांधीनगर युवा संगठन आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट सफलतापूर्वक सम्पन्न

अहमदाबाद के गोता में हरियाणा गौड ब्राह्मण समाज - अहमदाबाद-गांधीनगर युवा संगठन द्वारा 12 मार्च 2023 रविवार के दिन क्रिकेट टुर्नामेन्ट का भव्य आयोजन किया गया। गुजरात में कई सालो बाद पहली बार युवा संगठन की मजबूत सक्रियता एवं सहभागिता इस टुर्नामेन्ट के जरिए देखने को मीली। इस क्रिकेट टुर्नामेन्ट में दोनो जिले से युवाओने हिस्सा लिया । कुल 10 टीम के बीच मुकाबला हुआ, जिसमे 70 युवा खिलाड़ियोंने मैच में हिस्सा लिया, इस दौरान सभी युवाओ का जोश हाई दिखा।। अखिल गुजरात हरियाणा गौड ब्राह्मण सेवा संगठन की प्रदेश संगठन की पूरी टीम युवाओ का जोश बढाने के लिए विशेष उपस्थित रही। अहमदाबाद-गांधीनगर के युवा जिला अध्यक्ष विजय शर्मा , जिला महामंत्री यज्ञेश पंडित एवं टुर्नामेन्ट के संयोजक विशाल शर्मा,गौरव पंडित समेत दोनो जिले से युवाओनो इस टुर्नामेन्ट को सफल बनाने के लिए कई दिनो से महेनत की थी। इस टुर्नामेन्ट से पहले 26 फरवरी के दिन प्रेक्टिस मैच भी निकोल में खेला गया था।

इस क्रिकेट टुर्नामेन्ट में आर्थिक सहयोग देने के लिए अहमदाबाद-गांधीनगर के अलावा प्रदेश संगठन के गणमान्य सदस्योने भी पहल की । टुर्नामेन्ट में विशेष उपस्थित रहे अखिल गुजरात हरियाणा गौड ब्राह्मण सेवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष संजय पंडित(डाकोर), प्रदेश महामंत्री योगेंद्र शर्मा,प्रदेश कोषाध्यक्ष सुरेश पंडित, प्रदेश उपाध्यक्ष लालीजी महाराज, कमलेशजी पुरोहित(मणिनगर),देवकीनंदन शर्माजी(गांधीनगर), कांतिभाई शर्मा(पेथापुर), युवा अध्यक्ष हसमुख पंडित(पोर,वडोदरा) , नैना चंद्रकांतजी शर्मा(बापुनगर), सिनियर टीवी न्युज एन्कर एवं प्रदेश संगठन के आईटी एवं मीडिया कन्वीनर पंकज शर्मा का युवा टीम द्वारा सार्वजनिक मंच से स्वागत सन्मान एवं धन्यवाद किया गया।। इतना ही नही युवाओ की टीम का उत्साह बढाने के लिए समाज के पुलिस अधिकारीओने भी शिरकत की । जिस में सुभाष शर्मा,एसीबी(PI)गुजरात पुलिस, संजय शर्मा (PSI)गुजरात पुलिस, विष्णु शर्मा(हेड कॉन्स्टेबल)गांधीनगर , अध्यापक डॉ.दौलतकुमार शर्मा(गांधीनगर), विजयभाई शर्मा(चोरीवाड) का स्वागत सन्मान भी किया गया।।

दोपहर 2 बजे से शुरु हुई इस क्रिकेट टुर्नामेन्ट रात 10.30 तक चली थी। जिस में फाईनल मुकाबले में हरियाणा पेंथर्स टीम को विजेता घोषित किया गया। विजेती टीम के सदस्यो को जिला अध्यक्ष विजय शर्मा एवं महामंत्री यज्ञेश पंडितने ट्रोफी एनायत की। विजेता टीम में कप्तान पंकज पुरोहित, योगेंद्र शर्मा, यग्नेश पंडित, रवि आर शर्मा, जतिन शर्मा, आशीष शर्मा, रवि शर्मा को शामिल किया गया था। मैच जीतने के बाद युवाओ में बेहद उत्साह एवं उमंग देखने को मिला। विजेता टीम को ट्रॉफी और मेडल प्रदान करके युवा अध्यक्ष विजय शर्मा एवं महामंत्री यज्ञेश पंडित ने जिले से पधारे सभी युवाओ का धन्यवाद अभिवादन किया।।

युवाओ के लिए चाय-नास्ते के लिए कल्पेश पंडित(बापुनगर) ने विशेष दाता स्वरूप में सेवा योगदान दिया।। तो वही इस टुर्नामेन्ट में स्पोन्सर्स का भी बेहद अहम रोल रहा। 1100 से लेकर 11,000 तक का आर्थिक सहयोग समाज के 20 से ज्यादा गणमान्य सदस्यो से मिला । इसके अलावा दोनो जिले के युवा खिलाडीओने फंड जुटाने के लिए टुर्नामेन्ट पंजीकरण के लिए 200-200 रुपिये का अंशदान दिया। पहली बार बेहद शानदार क्रिकेट मैच का आयोजन देखकर सभी समाजबंधुओ गदगदित हुए। वही अध्यापक संजय शर्मा(अहमदाबाद), हेमंतकुमार शर्मा(अहमदाबाद), गौरव पंडित(अहमदाबाद)ने क्रिकेट कॉमेंट्री करके खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। तो पंकज शर्माने युवाओ की प्रतिक्रियाए वीडियो कैमेरा में कैद की। टूर्नामेंट के बाद सभी युवा एवं समाजबंधुओने साथ मे मिलकर डिनर किया।।

इस टुर्नामेन्ट में दोनो ही जिलो से महिलाओने भी बढ चढकर हिस्सा लिया । महिलाओं एवं युवतियों ने संगीत ख़ुर्शी गेम का लुफ्त उठाया।। जिला अध्यक्ष विजय शर्माने महिलाओ का उस्ताह बढाने के लिए संगीत खुर्सी गेम्स में विजेता महिलाओ को मेडल देकर सन्मानित किया । वही बच्चो के लिए भी संगीत खुर्सी का गेम आयोजित किया गया। जिस में विजेता बच्चों को भी मेडल देकर सन्मानित किया गया। बच्चोने भी काफी मौज मस्ती की।

क्रिकेट टुर्नामेन्ट सिर्फ एक छोटा कार्यक्रम ही था। लेकिन इस टुर्नामेन्टने दोनो जिलो के युवाओ की एकता को मजबूत कर दिया है। इस टुर्नामेन्ट के जरिए सभी एकदूसरे से परिचय में आए। इतना ही नही इस टुर्नामेन्ट के बाद अन्य जिले के युवाओने भी क्रिकेट टुर्नामेन्ट का आयोजन करने का मन बना लिया है। हरियाणा गौड ब्राह्मण समाज के उपस्थित सभी युवा सदस्योने आनेवाले दिनो में युवा के लिए आयोजित किए जाने वाले और रचतात्मक कार्यक्रमो में इसी तरह जोश के साथ हिस्सा लेने के लिए संकल्प लिया है।

Facebook

Copyright 2023 अखिल गुजरात हरियाणा गौड ब्राह्मण | Designed By MICE IDEAS