हुनर आपका , मंच हमारा अभियान : हिंमतनगर की दक्षा शर्मा बना रही है मोटीवेशनल स्टोरी वीडियो

हरियाणा गौड़ ब्राह्मण समाज गुजरात क्षेत्र के सामाजिक मंच फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप, यूट्यूब के माध्यम से हमने एक अभियान शुरू किया है..जिसका नाम है.."हुनर आपका , मंच हमारा"..जिसका उद्देश्य समाज की प्रतिभा को बढ़ावा देना है। हरियाणा गौड़ ब्राह्मण समाज गुजरात क्षेत्र के युवक और युवतियां कई रचनात्मक और अभिनव विचारों के माध्यम से समाज के लिए एक नया भविष्य गढ़ रहे हैं। समाज में सूचनाओं का आदान-प्रदान बढ़ रहा है और गुजरात के कोने-कोने से कौशल और प्रतिभा को भी महत्व दिया जा रहा है। टैलेंट हंट की इस कड़ी में हिंमतनगर से एक प्रतिभा मिली है, जिसका नाम है दक्षा शर्मा...जिन्होने अपना मोटीवेशनल यूट्यूब चैनल शुरू किया है..इस यूट्यूब चैनल पर दक्षा शर्मा मोटीवेशनल कहानियों के बारे में प्रभावी ढंग से अपनी बात रखते हैं। जैसे गौतम बुद्ध की कहानी, नेगेटीविटी को दूर करना, खुद पर भरोसा कैसे करना?, आध्यात्मिकता को कैसे बढाना?, खराब समय में धैर्य कैसे रखे? आदि विभिन्न मोटीवेशनल स्टोरी अपलोड कर रही है...अबतक उन्होने कुल 11 वीडियो पिछले कुछ ही दिनो में अपलोड किए है...और उनके सबस्क्राईबर्स की संख्या भी 400 से अधिक हो चुकी है..उनके वीडियो भी काफी पसंद किए जा रहे है. यह हकीकत है कि हमारे समाज में प्रतिभा की कमी नहीं है.. लेकिन इसके लिए एक उचित मंच की जरूरत है.. और हुनर ​​आपका, मंच हमारा अभियान इसका एक हिस्सा है।


हिंमतनगर से दक्षा शर्माने बातचीत में बताया कि में ईसी. प्रोफेसर के पद पर अपनी जिम्मेदारी निभा रही थी..हालाकि बेटे के जन्म के बाद अब हाउस वाईफ हू..इसलिए घर की जिम्मेदारीओ के साथ जितना समय मिले उसका कैसे सदउपयोग हो सके उसके लिए मेने सोचा था..तभी मेरे मन में युट्युब चैनल बनाने के बारे में विचार आया..मुझे मोटीवेशन स्टोरी को साझा करने और उसके बारे में दर्शको को बताने में काफी दिलचश्पी है..उन्होने कहा है कि आनेवाले दिनो में अपनी समाज की महिलाओ के लिए भी मोटीवेशनल वीडियो लेकर आउंगी...उन्होने सभी से अनुरोध किया है कि  युट्युब चैनल को लाईक एवं सबस्क्राईब करके मुझे प्रोत्साहित करे..ताकि वे ज्यादा से ज्यादा वीडियो बनाने के लिए प्रोत्साहित हो सके...गौरतलब है कि दक्षा शर्मा मूल रतलाम के पास खाचरोद की है...लेकिन शादी के बाद वह हिंमतनगर स्थायी हुई है..वह स्वयं इंजीनियर(इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन) है..उनके पति का नाम चिराग रेवतीभाई शर्मा है...वह भी अपनी पत्नी को मोटीवेशन वीडियो बनाने में काफी मदद करते है..


श्री हरियाणा गौड ब्राह्मण समाज-प्रदेश संगठन की पूरी टीम की दक्षा शर्मा के इस डिजिटल इनोवेशन की सराहना करती है..और कामना करती है कि आपको एक YouTuber के रूप में प्रसिद्धि मिले, हम आशा करते हैं कि आप आने वाले दिनों में समाज को और अधिक रोचक और महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करते रहेंगे


 दक्षा शर्मा का युट्युब चैनल लींक - https://www.youtube.com/@dakshasharma/videos

(जरुर सबस्क्राईब करे और उनका मनोबल बढाए)

वीडियो देखे

Youtube

Facebook

Twitter

Copyright 2023 अखिल गुजरात हरियाणा गौड ब्राह्मण | Designed By MICE IDEAS